ऑटोमोबाइल एंड शेयर बाजार

Tecno Phantom Vision V टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल मोबाईल ने टेबलेट की भी उड़ाई नींद, स्क्रीन साइज ने मचाया धमाल

टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल मोबाईल ने टेबलेट की भी उड़ाई नींद, स्क्रीन साइज ने मचाया धमाल

Tecno Phantom Vision V

ऑटोमार्केट में धमाल मचाने के लिए टेक्नो कंपनी ने अपना एक जबरदस्त स्मार्टफोन लांच किया है। वैसे तो मार्किट में बहुत से शानदार स्मार्टफोन पहले से मौजूद है। जो अभी के मन पर राज कर रहे है। पर अब टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल फ़ोन ने मार्केट में आने से पहले ही सभी टेबलेट कंपनियों के होश उड़ा दिए है। Tecno कंपनी अभी अपने फोल्डेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन Tecno Phantom Vision V पर काम कर रही है।

हमारे ऑफिशल सोर्स के द्वारा यह जानकारी मिली है की टेक्नो कंपनी का फोल्डेबल फ़ोन बाकि सभी फोल्डेबल फ़ोन के मुकाबले और भी शानदार और बेहतरीन फीचर वाला फ़ोन होने वाला है। और इस स्मार्टफोन की डिजाइन और फोल्डेबल भी बहुत हटके रहने वाली है। परन्तु टेक्नो कंपनी ने अभी तक इस पर कोई भी आधिकारिक तौर फोल्डेबल फ़ोन मार्किट में उतरने का फैसला नहीं लिया है। अगर यह फोल्डेबल फ़ोन मार्किट में आएंगे तो यह सब कंपनी के लिए नेक खतरा उत्त्पन्न कर सकता है।

Tecno Phantom Vision V टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल मोबाईल ने टेबलेट की भी उड़ाई नींद, स्क्रीन साइज ने मचाया धमाल

Tecno Phantom Vision V Feature

अभी टेक्नो कंपनी ने आधिकारिक तौर पर तो कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन कुछ रिपोटर्स के अनुसार यह जानकारी मिली है की बहुत जल्द ही टेक्नो कंपनी अपना Tecno Phantom Vision V  मार्केट में लॉन्च करेंगी। और कुछ सोर्स से यह पता चला हैं की फ़रवरी 2023 में लांच कर सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Tecno Phantom Vision V के रियर पार्ट में क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा यूनिट है। रियर में कैमरा मॉड्यूल फैंटम एक्स2 सीरीज से जैसा लगता है। कैमरा सेटअप के पास एक छोटी सी डिस्प्ले मिलती है जो कि नोटिफिकेशन, ऑल्वेज ऑन डिस्प्ले कंटेंट जैसे वॉच और रिमाइंडर आदि दिखाती है।Tecno Phantom Vision V टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल मोबाईल ने टेबलेट की भी उड़ाई नींद, स्क्रीन साइज ने मचाया धमाल

Tecno Phantom Vision V टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल मोबाईल ने टेबलेट की भी उड़ाई नींद, स्क्रीन साइज ने मचाया धमालTecno Phantom Vision V फोन एक एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम मिक्स मैटल और एक पेटेंट डिजाइन के साथ एक ड्यूराबल हिंज से लैस है। फोल्ड होने पर फोन एक रेगुलर पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टफोन जैसा दिखता है। इस फोल्डेबल फोन की इनर डिस्प्ले 11 फंक्शनल लेयर्स से बनी है। इसकी मुख्य डिस्प्ले 10.1 इंच की है। ऐसा लग रहा है कि यह स्क्रीन किनारे तक फोल्ड होती है। यानी कि यह खुलने पर एक टैबलेट जैसा लगता है। अगर ऐसा फोन मार्केट में आता है तो इससे टैबलेट को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

यह भी पढ़े

MOTO G 5G SMARTPHONE जल्द आ रहा यह स्मार्टफोन कुछ नए कलर में और खास फीचर के साथ जानिए इसकी खासियत

Business Idea छोटू से गैजेट से कमाने हर महीने कैसे 40 हजार से ज्यादा की मोटी कमाई जाने पूरी जानकारी

Royal Enfield Super Meteor 650 Engine के जबरदस्त फीचर और रेंज देखकर रह जायेगे आप दंग

Max Pro Smartwatch 1.85 इंच डिस्प्ले के साथ हुई जबरदस्त स्मार्टवॉच की एंट्री ग्राहक देखकर हो जायेगे हैरान

PATHAAN MOVIE को लेकर शाहरुख़ खान के फैंस की बड़ी दीवानगी ,इस मूवी के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए हुआ पूरा सिनेमाहॉल बुक

Business Idea छोटू से गैजेट से कमाने हर महीने कैसे 40 हजार से ज्यादा की मोटी कमाई जाने पूरी जानकारी

Tecno Phantom Vision V टेक्नो कंपनी के फोल्डेबल मोबाईल ने टेबलेट की भी उड़ाई नींद, स्क्रीन साइज ने मचाया धमाल

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button